Tuesday, August 16, 2022

महाराष्ट्र के सियासी बवाल पर फिल्ममेकर का बड़ा बयान, बोले- अगर बाला साहब ठाकरे ज़िंदा होते तो…

Maharashtra Politics hn/ महाराष्ट्र में मचा सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब महाराष्ट्र की राजनीति में शिवसेना के सिपाही माने जाने वाले एकनाथ शिदें (Eknath Shindhe) और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बीच जुबानी जंग का महासंग्राम जारी हो गया है. इसके तहत हाल ही में महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस के समर्थन में बात करते हुए सोनिया गांधी और शरद पवार के लिए बयान दिया था. उद्धव के इस बयान पर अब इस फिल्म मेकर ने उन्हें बाला साहब ठाकरे (Bala Saheb Thackeray) की याद दिलायी है. 

दरअसल महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने हाल ही में दिए बयान में कहा था कि कांग्रेस ने हमारा साथ दिया है. सोनिया गांधी और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने हमारा समर्थन किया है, बल्कि हमारे लोगो नें तो पीठ में छुरा खोंपने का काम किया है. ऐसे में हिंदी फिल्म मेकर अशोक पंडित ने उद्धव के इस बयान पर पलटवार करते हुए अपने ऑफशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर कहा है कि अगर आज बाला साहब ठाकरे जीवित होते पालघर के साधुओं के हत्यारों को फांसी की सजा मिलती. पूरे राज्य में हनुमान चालीसा का चलन जारी रहता. सोनिया गांधी और शरद पवार के हाथों महाराष्ट्र का शासन नहीं होता. 

लोग दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन

महाराष्ट्र की राजनीति के फेरबदल पर अपनी नजर बनाए हुए हैं अशोक पंडित (Ashok Pandit) के इस बयान पर सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जिसके आधार पर एक यूजर ने लिखा है कि आप जख्मों को हरा मत कीजिए पंडित जी. दूसरे यूजर ने लिखा है कि एक तरफ आप बाला साहब के परिवार जनों पर सुशांत सिंह राजपूत की हत्या का आरोप लगा रहे हैं और फिर उनसे ही न्याय की उम्मीद भी लगाए हुए हैं. 

Similar Posts