Tuesday, August 16, 2022

सहारनपुर में 40 लाख रुपये के स्मैक के साथ पकड़ी गई महिला

UP News HN/: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में अपराध शाखा और देहात कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने एक महिला को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 395 ग्राम स्मैक बरामद की है. एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि महिला से बरामद स्मैक की कीमत 40 लाख रुपये आंकी गई है. सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आकाश तोमर ने बताया कि नशीले पदार्थ के तस्करों के खिलाफ जिले में चलाए जा रहे अभियान के तहत देहात कोतवाली पुलिस और अपराध शाखा की संयुक्त टीम ने दादा पीर के कब्रिस्तान के पास से इंदिरा कॉलोनी निवासी कासिम की पत्नी सोनम को गिरफ्तार किया.


40 लाख है स्मैक की कीमत
तोमर के मुताबिक, पुलिस ने सोनम के कब्जे से 395 ग्राम स्मैक बरामद की है, जिसकी कीमत 40 लाख रुपये आंकी गई है.उन्होंने बताया कि महिला के खिलाफ स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ अवैध व्यापार निवारण अधिनियम (एनडीपीएस) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे अदालत में पेश किया जाएगा. तोमर के अनुसार, महिला से नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोहों के बारे में पूछताछ की जा रही है.

महिला से की जा रही है पूछताछ
बता दें कि पुलिस ने जिले में नशीले पदार्थों के खिलाफ अभियान चलाकर नशीले पदार्थों को बाजार में तस्करी करने वाले गिरोह को पकड़ने का अभियान चला रही है. जिसके तहत आज यह गिरफ्तारी की गई है. पुलिस महिला को अदालत में पेश करेगी. इससे पहले महिला से पूछताछ की जा रही है.

Similar Posts