Tuesday, August 16, 2022

उद्धव ठाकरे और शरद पवार की आज फिर हो सकती है मुलाकात,आज शिवसेना करेगी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का आयोजन

Maharashtra Political Crisis HN/ शिवसेना (Shiv Sena) नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) की बगावत के साथ ही महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति काफी गरमा गई है. एक ओर जहां शुक्रवार के दिन महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट के बीच बैठकों का दौर भी जारी रहा. वहीं एक बार फिर से शनिवार को बैठक का दौर जारी रहने वाला है. मुंबई (Mumbai) में शिवसेना ने पैदा हुए राजनीतिक संकट के बीच राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया है. शिवसेना राष्ट्रीय कार्यकारिणी की यह बैठक आज दोपहर एक बजे शिवसेना भवन में होगी.

शिवसेना राष्ट्रीय कार्यकारिणी की यह बैठक आज दोपहर एक बजे शिवसेना भवन में होगी. एक ओर जहां महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और एनसीपी के नेता शरद पवार के बीच शुक्रवार को बैठक देखने को मिली, वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि आज फिर से सीएम उद्धव ठाकरे और शरद पवार के बीच अहम बैठक हो सकती है. शुक्रवार शाम को हुई बैठक के दौरान सीएम उद्धव ठाकरे और शरद पवार के अलावा जयंत पाटिल, अजित पवार, संजय राउत, आदित्य ठाकरे, मिलिंद नारवेकर भी इसमें शामिल हुए थे. फिलहाल आज होने वाली बैठक का समय अभी तक निर्धारित नहीं किया गया है.

पार्टी को एकजुट करने में लगे नेता

वहीं सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे भी एक पब्लिक मीटिंग में शामिल होते नजर आएंगे. मुंबई के मरीन लाईंस में आज शाम 6:30 बजे इस मीटिंग का आयोजन किया जाएगा. एकनाथ शिंदे के कारण शिवसेना में पड़ी बगावत की आग को ठाकरे परिवार लगातार शांत करने की कोशिश करते हुए पार्टी को एकजुट करते नजर आ रहे हैं.

पब्लिक मीटिंग में शामिल होंगे आदित्य ठाकरे

आदित्य ठाकरे ने शुक्रवार को महाराष्ट्र में शिवसेना के जिलाप्रमुखों, विधायकों और अन्य नेताओं संग बैठक कर शिवसेना को एकजुट करने कवायद शुरू कर दी है. इसी क्रम में आज शाम आदित्य ठाकरे पब्लिक मीटिंग में शामिल होकर लोगों के बीच शिवसेना और ठाकरे परिवार की साख बचाये रखने की अपील करते नजर आएंगे.

देवेंद्र फडणवीस और रामदास अठावले की होगी मुलाकात

इन सब के बीच आज एक और बैठक देखने को मिल सकती है. यह बैठक बीजेपी (BJP) नेता और महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और रामदास अठावले (Ramdas Athawale) के बीच होगा. यह बैठक महाराष्ट्र में चल रही राजनीतिक उठापटक को लेकर आज सुबह 11 बजे होगी. फिलहाल इस बैठक को बीजेपी और उनके सहयोगी दलों की बैठक के तौर पर देखा जा रहा है.

Similar Posts