Tuesday, August 16, 2022

Joe Root ने किया कुछ ऐसा ट्वीट, लोग करने लगे रिटायरमेंट की बात

Joe Root Tweet: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट (Joe Root) नंबर वन टेस्ट बल्लेबाज हैं. न्यूजीलैंड (NZ) के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रूट (Joe Root) ने 2 मैचों में लगातार 2 शतकीय पारी खेली. जिसके बाद वह आईसीसी रैंकिंग (ICC Ranking) में टॉप पर पहुंच गए, इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज मार्नस लाबुशेन टेस्ट क्रिकेट के नंबर-1 बल्लेबाज थे. इस बीच जो रूट (Joe Root) ने एक ऐसा ट्वीट किया कि क्रिकेट फैंस इंग्लैंड के पूर्व कप्तान के रिटायरमेंट (Retirement) की अटकलें लगाने लगे.

‘मैं क्रिकेट पसंद नहीं करता’

दरअसल, जो रूट (Joe Root) ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया. इस पोस्ट में वह दीवार के सहारे बल्ले लेकर खड़े हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो में दीवार पर लिखा है, ‘मैं क्रिकेट पसंद नहीं करता, मैं इसे प्यार करता हूं. (I don’t like cricket, I love it). जो रूट (Joe Root) के इस ट्वीट के बाद क्रिकेच फैंस के बीच इस खिलाड़ी की रिटायरमेंट की अटकलें तेज हो गई. हालांकि, जो रूट (Joe Root) ने यह पोस्ट (Post) महज मजाक में किया था.

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में 2-0 से आगे है मेजबान टीम

गौरतलब है कि इंग्लैंड (England) की टीम न्यूजीलैंड (NZ) के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है. फिलहाल, मेजबान इंग्लैंड (England) इस सीरीज में 2-0 से आगे है. इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का आखिरी टेस्ट 23 जून से खेला जाएगा. तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है. आखिरी मैच में अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) टीम का हिस्सा नहीं होंगे. दरअसल, चोट के कारण जेम्स एंडरसन (James Anderson) तीसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं.

Similar Posts