Tuesday, August 16, 2022

Bhopal News: पार्टी दफ्तर में रिवॉल्वर के साथ नजर आईं बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर, पूछने पर मिला ये जवाब

Pragya Singh Thakur Death Threat Case hn/: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर धमकी मामले को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. बुधवार को वह बीजेपी कार्यालय में रिवॉल्वर के साथ नजर आईं. कई लोग इसे देख दंग रह गए. इस घटनाक्रम को सांसद को मिली धमकी के मामले से जोड़कर देखा जा रहा है. दरअसल, हाल में सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उन्हें अंजान नंबर से कॉल करके जान से मारने की धमकी दी गई. शिकायत में कहा गया था कि धमकी देने वाले ने खुद को अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राइम और इकबाल कासकर का आदमी बताया था. 

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने धमकी को लेकर सोशल मीडिया के जरिये पलटवार भी किया था और कहा था कि वह भोपाल में ही हैं और उन्हें भी ठोकना आता है. प्रज्ञा ठाकुप ने ट्वीट में लिखा था, ”हां, मैं भोपाल में हूं.
हिंदुओं के हत्यारे भगोड़े दाऊद और इकबाल कासकर के छर्रों द्वारा मेरी हत्या की धमकी- अब उनके स्लीपर सेल सक्रिय, 18 को धमकी और 20को हत्या! अरे धमकी देनेवाले सुअर की औलादों तुम्हारी दम भारत आने की नहीं और मुझे मारोगे? हां मैं भोपाल में ही हूं और मुझे ठोकना भी आता है.”

रिवॉल्वर रखने पर मिला यह जवाब

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी लेकिन अब मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. वहीं, बीजेपी नेताओं ने सांसद की चिंता करते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की थी. आज जब सांसद रिवॉल्वर के साथ नजर आईं तो मीडिया ने इस बारे में जानकारी जुटाई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सुरक्षा के दृष्टिकोण से साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर लाइसेंसी रिवॉल्वर अपने साथ रखती हैं. वहीं, धमकी मामले के बाद सरकार ने भी उनकी सुरक्षा व्यवस्था को और पुख्ता बनाने का प्रयास किया है.

Similar Posts