Tuesday, August 16, 2022

एक हफ्ते में Kartik Aaryan को मिल चुके हैं 180 करोड़ प्रपोजल, शादी को लेकर कही ये बात

Kartik Aaryan HN/: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. कार्तिक की फिल्म 180 करोड़ का बिजनेस अभी तक कर चुकी है और जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.कार्तिक इन दिनों फिल्म की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं और अपने फैंस के साथ इस खुशी को बांट भी रहे हैं. कार्तिक सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. वह उनसे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में शेयर करते रहते हैं. बुधवार को कार्तिक ने ट्विटर पर अपने फैंस से बातचीत की. जिसमें उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए.

कार्तिक ने ट्विटर पर #AskKartik सेशन रखा था. जहां कार्तिक से उनके फैंस ने कई सवाल पूछे. जिनके एक्टर ने मजेदार जवाब दिए हैं. कार्तिक से उनके एक फैन ने पूछा है कि उन्हें एक हफ्ते में कितने प्रपोजल मिल चुके हैं.

180 करोड़ प्रपोजल मिले हैं
कार्तिक से एक फैन ने पूछा कि आपको इस हफ्ते कितने प्रपोजल मिले है? इस पर कार्तिक ने जवाब दिया- एक तरह से 180 करोड़ प्रपोजल आ चुके हैं. कार्तिक ने इन प्रपोजल को भूल भुलैया 2 के कलेक्शन से कनेक्ट किया है

सबका क्रश होने पर कैसा महसूस होता है
एक यूजर ने पूछा- सबका क्रश होने पर आपको कैसा महसूस होता है? इस पर कार्तिक ने अपना एक जिफ शेयर किया जिसमें वह थैंक यू बोलते नजर आ रहे हैं. उन्होंने ये शेयर करते हुए लिखा-हैप्पी और हंबल.

कार्तिक की फिल्म भूल भुलैया 2 की बात करें तो इसमें उनके साथ कियारा आडवाणी और तब्बू अहम किरदार निभाती नजर आईं हैं. साथ में संजय मिश्रा और राजपाल यादव ने अपनी कॉमेडी का तड़का लगाया है. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हो चुकी है और वहां भी खूब धमाल मचा रही है.हाईन्यूज़

Similar Posts