Tuesday, August 16, 2022

अचानक नलखेड़ा मंदिर पहुंचे शिवराज सरकार के मंत्री अरविंद भदौरिया, कराया-विशेष हवन अनुष्ठान

आगर-मालवा/भोपाल:HN/ शिवराज सरकार एक कद्दावर मंत्री कल रात में अचानक आगर-मालवा के नलखेड़ा मंदिर पहुंचे और मां बंगलामुखी की पूजा अर्चना की. मंत्री ने मंदिर में विशेष हवन और अनुष्ठान किया. इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम पर भी बड़ा बयान दिया. जबकि कमलनाथ को लेकर भी उन्होंने निशाना साधा. 

मंत्री अरविंद भदौरिया पहुंचे नलखेड़ा 
शिवराज सरकार के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया रात में आगर-मालवा जिले के नलखेड़ा मंदिर पहुंचे. जहां उन्होंन मंदिर में विशेष हवन अनुष्ठान करवाया. इस दौरान जब उनसे महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम पर सवाल किया गया तो मंत्री ने कहा कि उनके इसकी पूरी जानकारी नहीं है, लेकिन महाराष्ट्र के घटना क्रम पर सबकी नजरे लगी हुई हैं.

कमलनाथ बाहर का घर क्या संभालेंगे 
वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को महाराष्ट्र के मौजूदा राजनीतिक हालातों पर कांग्रेस का इंजार्च बनाए जाने पर मंत्री अवरिंद भदौरिया ने कहा कि ”कांग्रेस ने कमलनाथ को महाराष्ट्र का इंचार्ज बनाया है, लेकिन जब वह खुद का घर नहीं संभाल पाए तो बाहर का घर क्या संभालेंगे, यह बड़ा विषय हैं.” बता दें कि कांग्रेस ने कमलनाथ को महाराष्ट्र भेजा है, जहां वह कांग्रेस के सभी विधायकों के साथ बैठक करेंगे. 

वहीं प्रदेश में हो रहे नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव में उन्होंने बीजेपी की बड़ी जीत का दावा किया है, मंत्री ने कहा कि बीजेपी निकाय चुनाव में 100% बहुमत से जीतेगी. दरअसल, नलखेड़ा मंदिर की माता बंगलामुखी को राजसत्ता की देवी भी कहा जाता है. ऐसे में महाराष्ट्र में चल रहे सियासी उठापठक के बीच मंत्री अरविंद भदौरिया का यहां विशेष अनुष्ठान कराना राजनीतिक हलकों में चर्चा का विषय बना हुआ है. खास बात यह है कि कमलनाथ सरकार गिराने में अरविंद भदौरिया की भी बड़ी भूमिका थी. हाईन्यूज़ !

Similar Posts