Monday, January 17, 2022

Priyanka Chopra Baby Plan: जानिए बेबी प्लानिंग को लेकर क्या हैं प्रियंका की सोच? बोलीं- अभी फैमिल के साथ वक्त बिताना है और मुझे…

प्रियंका चौपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas)  बॉलीवुड और हॉलीवुड में सबसे पसंदीदी कपल में से एक हैं. दोनों अपने करियर में काफी बिजी हैं. देसी गर्ल प्रियंका ने वैनिटी फेयर (Vanity Fair) को दिए इंटरव्यू में फैमिली प्लानिंग (Family Planning) को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि वो और निक इसके बारे में क्या सोचते हैं और क्या उनकी मां को किसी दिन पोते या पोती की उम्मीद है? ‘द मैट्रिक्स’ की एक्ट्रेस ने अपने पति और उनके परिवार के साथ अपने फ्यूचर प्लान को बिना किसी संकोच के बताया है.

PeeCee कहा कि बच्चे होना उनके फ्यूचर प्लान का बड़ा हिस्सा है लेकिन अभी उन्हें कोई जल्दी नहीं है. भगवान की कृपा से ऐसा होगा तब होगा. जब उनसे पूछा गया कि वे खुद के बच्चे होने के बाद वर्क फ्रंट पर कम काम करेंगी. इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है. ये आगे देखा जाएगा.

एक्ट्रेस ने बताया कि वो बिजी होने के बावजूद 2022  अपने घर से दूर नहीं बिताना चाहेंगी. इस चीजों को देखते हुए वो अपने लाइफ में बैलेस बनाने की कोशिश कर रही हैं. प्रियंका ने कहा, ”वो अपनी फैमिली लाइफ के लिए तरस रही हूं. मैं उन कामों को करने के लिए तरस रही हूं जो मैंने नहीं किया क्योंकि मैं अपने काम को लेकर इतना बिजी हूं”.

निक ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने कभी भी प्रियंका को उनकी प्रसिद्धि के कारण अभिभूत होते नहीं देखा है. कपल ने आगे कहा कि उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सीमाएं निर्धारित की है. पीसी ने ये भी बताया कि उनकी मां मधु चोपड़ा को उनकी किसी से शादी करने की कोई उम्मीद नहीं थीं. अभिनेत्री ने वैनिटी फेयर को बताया कि उनका ध्यान मेरी शादी से हट गया था. वह एशियाई मां है और इस बात से काफी खुश थी कि मैंने ऐसा किया.

कुछ समय पहले प्रियंका ने जोनस फैमिली को रोस्ट करते हुए कहा था कि वो और निक बेबी प्लान कर रहे हैं. एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स के शो ‘द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’ में अपने बच्चे को लेकर बात करते नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने निक और उनके भाईयों का जमकर मजाक उड़ाया था उन्होंने कहा था कि हम इकलौते ऐसे कपल हैं जिनके अभी तक बच्चे नहीं हुए हैं और इसलिए अब ये सबके सामने बताना चाहती हूं कि मैं और निक बेबी प्लान कर रहे हैं. इसलिए हम आज रातभर जमकर पिएंगे और सुबह तक सोएंगे. इसके बाद एक्ट्रेस ने मजाक करते हुए कहा कि मैं बेबी सिट नहीं करना चाहती. मेरा मतलब है किसी ओर से शादी कर लो. हाईन्यूज़ !

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: