Monday, January 17, 2022

MP News: छतरपुर में भाई के सामने किया बहन का बलात्कार, शर्मिंदगी के कारण पीड़िता ने फांसी लगाकर दी जान

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) जिले के चंदला से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक भाई ने एसपी ऑफिस में शिकायत देते हुए आरोप लगाया है कि दो लोगों ने उसके सामने उसकी बहन का रेप किया. जिसके बाद शर्म से बहन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शख्स का आरोप है कि आरोपी नीरज पटेल उसकी बहन के साथ छेड़खानी कर रहा था. जब उसने नीरज का विरोध किया तो उसने अपने साथी छोटे पटेल के साथ मिलकर उसे पकड़ लिया और फिर उसके सामने उसकी बहन का रेप किया. जिसके बाद पीड़ित की बहन ने शर्म की वजह से फांसी लगा ली और उसकी मौत हो गई.

मृतका के भाई ने शिकायत में लिखा है, कि 8 जनवरी को मेरी बहन हमेशा की तरह खाना खा कर सो गई. मैं अपनी बहन के कमरे में ही लेटता था. अगली सुबह 5 बजे जब मैंने उठकर देखा तो मेरी बहन बिस्तर पर नहीं थी. घर के बाहर निकल कर देखा तो नीरज पटेल मेरी बहन के साथ जबर्दस्ती कर रहा था और छोटे पटेल उसका सहयोग कर रहा था. जब मैंने चिल्लाया तो उन लोगों ने मुझे पकड़ लिया. फिर किसी तरह से मेरी बहन वहां से छूटकर भागी और घर में जाकर फांसी लगा ली.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद होगी कार्रवाई

इस मामले में चंदला थाना प्रभारी अतुल दीक्षित का कहना है कि मामले में जांच चल रही है. मृतका का पोस्टमॉर्टम कराया गया है. उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. दीक्षित ने कहा कि फिलहाल परिवार के लोग थाने नहीं आए हैं, अगर वो थाने आते हैं तो उनके बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

पति के सामने किया रेप

गुना जिले में अपने पति और दो बच्चों के साथ कार में घूमने गई 32 साल की एक महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि उनके वाहन को रुकवाकर, उसके पति की कनपटी पर पिस्तौल रखकर दो लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हाईन्यूज़ !

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: