Monday, January 17, 2022

‘कार्थी’ रीमेक की शूटिंग छोड़ केरल के सबरीमाला मंदिर की यात्रा पर निकले अजय देवगन, आखिर क्या है पूरा माजरा?

अजय देवगन (Ajay Devgan) को लगता है साउथ की फिल्मों से कुछ ज्यादा ही लगाव हो गया है. उन्होंने अब तक साउथ की कई फिल्मों के रीमेक में काम किया है और अब खबर आ रही है कि वो साउथ की एक और रीमेक में काम करने वाले हैं. ये फिल्म साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही है, जिसके हिंदी रीमेक में अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. वो जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगे. कथित तौर पर, फिल्म का निर्माण पहले ही फ्लोर पर आ गया है. इसी के बीच अजय के केरल (Kerala) के सबरीमाला मंदिर (Sabrimala Temple) की तीर्थ यात्रा पर जाने की खबर ऑनलाइन सामने आई है. ईटाइम्स के अनुसार, सिंघम स्टार ने तीर्थयात्रा पर निकलने से पहले एक महीने तक चलने वाले अनुष्ठान का पालन किया. इसके अलावा, पहले दिन के दौरान, अजय एक आध्यात्मिक अवतार में भी दिखाई दिए, जो एक फिल्म के सेट पर नजर आया.

सबरीमाला मंदिर पहुंचे अजय देवगन

सूत्र के मुताबिक, “अजय ने एक या दो महीने के लिए कुछ जरूरी अनुष्ठानों का पालन किया. देखने वाली बात ये थी कि उन्हें काले रंग के कपड़े पहने देखा गया था, उन्होंने तकरीबन एक महीने तक बाल या नाखून नहीं काटे और न ही उन्होंने दाढ़ी भी बनाई.” हालांकि, अजय देवगन की तरफ से इस पर किसी भी तरह की कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं दी गई है लेकिन अभिनेता से उसी के बारे में एक आधिकारिक पुष्टि का इंतजार किया जा रहा है. ये स्टार के जरिए राष्ट्रीय युवा दिवस के खास मौके पर अपने यंगर सेल्फ को एक हर्टफेल्ट लेटर लिखे जाने के कुछ ही दिनों बाद आया है.

लेटर में, अजय देवगन ने यंगर अजय को एक नोट लिखा, जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी जर्नी शुरू की. उन्होंने कहा, “डियर 20 वर्षीय मैं, एक अभिनेता के रूप में इस नई दुनिया में अपनी पहचान बना रहे हैं… मुझे ईमानदार होने दो, आपको कुछ ब्रूटल रिजेक्शन्स का सामना करना पड़ेगा. शर्मीला और अनकनवेंशनल, आप अपनी पूरी कोशिश करेंगे फिट होने के लिए लेकिन असफल… शानदार! लोगों की आलोचना और संदेह मुश्किल होगा, ये आपको अपने सपनों पर सवाल उठाएगा. आप जितना सफल होंगे उससे ज्यादा असफल होंगे. ”

ऑरिजिनल वर्जन में अभिनेता कार्थी ने निभाई थी मुख्य भूमिका 

साउथ रीमेक ‘कैथी’ की बात करें तो, ऑरिजिनल वर्जन में अभिनेता कार्थी ने मुख्य भूमिका निभाई थी. अब, अजय देवगन बॉलीवुड में अनकनवेंशनल सिनेमाई अनुभव लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म का निर्माण फ्लोर पर चला गया है. इसके अलावा, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के हिंदी टाइटल का भी खुलासा किया है जो भोला है.

फिल्म से जुड़े एक करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया कि ‘कैथी’ रीमेक उर्फ ​​​​भोला का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया जाएगा और राज्य में कोविड की ​​​​स्थिति को देखते हुए मिनिमम यूनिट सेट होगा. अजय ने कहा कि, “अजय देवगन पर्सनल तौर पर एक निर्देशक होने के नाते स्क्रिप्ट और प्री-प्रोडक्शन पर ध्यान दे रहे हैं और ‘कैथी’ उनकी अब तक की बेस्ट फिल्मों में से एक होने का वादा करती है जो कि ग्रिपिंग एक्शन और इंटेंस ड्रामा के साथ एक ट्रू मसाला एंटरटेनर है.” हाईन्यूज़ !

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: