Monday, January 17, 2022

राहुल गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- बहाना बनाना बंद करें प्रधानमंत्री

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर निशाना साधा और कहा कि अब सरकार को बहाना बनाना बंद कर देश को जवाब देना चाहिए. उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, बेरोज़गारी एक बहुत गहरा संकट है- इसका समाधान करना प्रधानमंत्री की ज़िम्मेदारी है. देश जवाब मांग रहा है, बहाने बनाना बंद करो!. राहुल गांधी ने जिस खबर का हवाला दिया, उसमें बेरोजगारी में बेहतहाशा बढ़ोतरी का दावा किया गया है.

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी रविवार रात विदेश से लौट आए और सोमवार को गोवा विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की रणनीति की समीक्षा की. सूत्रों का कहना है कि गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गिरीश चोडानकर और विधायक दल के नेता दिगंबर कामत को संभावित गठबंधन की चर्चा के लिए दिल्ली बुलाया गया है.सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी नए साल के मौके पर कुछ दिनों के लिए विदेश गए थे और कल देर रात स्वदेश लौट आए. उन्होंने सोमवार शाम कांग्रेस के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल और वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम के साथ बैठक की और गोवा में चुनाव रणनीति और तैयारियों की समीक्षा की.

कांग्रेस राज्य में गोवा फॉरवर्ड पार्टी के साथ गठबंधन कर चुकी है और कुछ अन्य दलों के साथ भी तालमेल के प्रयास में है. आने वाले दिनों में राहुल गांधी पंजाब, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और मणिपुर को लेकर भी इस तरह की बैठकें कर सकते हैं. हाईन्यूज़ !

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: