Tuesday, April 13, 2021
मनोरंजन

कंगना के खिलाफ बयान देंगे ऋतिक रोशन, ‘क्वीन’ बोलीं- मैं कहां से कहां पहुंच गई लेकिन मेरा सिली एक्स…

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का विवाद एक बार फिर से सुर्खियों में आता दिख रहा है. ऋतिक रोशन इस मामले में अपना बयान पुलिस के सामने दर्ज कराने जा रहे हैं. इसी बीच कंगना रनौत ने एक बार फिर ऋतिक रोशन की हंसी उड़ाते हुए ‘सिली एक्स’ कहकर मामले को फिर से तूल दिया है.

दरअसल आज ऋतिक इस पूरे मामले को लेकर अपना बयान दर्ज कराने वाले हैं. वहीं इस ख़बर को लेकर तंज कसते हुए कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखा कि दुनिया कहां से कहां पहुंच गई मगर मेरा सिली एक्स अभी भी वहीं है. उसी मोड़ पर जहां ये वक्त दोबारा लौट कर नहीं जाने वाला.

फिर सुर्खियों में छाया कंगना-ऋतिक का विवाद
दरअसल पिछले कुछ दिनों से कंगना और ऋतिक के बीच का विवाद फिर से खबरों और चर्चाओं का सबब बना हुआ है. दरअसल इसकी शुरुआत हुई है ऋतिक रोशन की उस शिकायत के साथ जिसमें उन्होंने किसी अज्ञात शख्स पर बोगस ईमेल आईडी का इस्तेमाल करते हुए जालसाजी की कोशिश की है. साथ ही कंगना रनौत को बोगस आईडी से उनके नाम से 2013-14 में ईमेल किए गए थे. दरअसल हाल ही में ये केस मुंबई पुलिस की क्रिमिनल इंटेलीजेंस यूनिट को सौंपा गया था.

ऋतिक शनिवार करेंगे बयान दर्ज
ताजा खबरों के मुताबिक ऋतिक रोशन को अब क्राइम ब्रांच ने इस मामले में अपने बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया है और आज  सुबह 11 बजे उन्हें अपने बयान दर्ज कराने हैं. वहीं इस बीच कंगना रनौत ने अपने ट्विटर का इस्तेमाल करते हुए एक नया विवाद शुरू करने की कोशिश करते हुए ऋतिक रोशन को सिली एक्स कहा है.

कई फिल्मों में नजर आने वाली है कंगना
वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत के पास इस वक्त कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. थलाइवी में कंगना पूर्व सीएम जयललिता का किरदार निभाती दिखेंगी तो नहीं एक्शन थ्रिलर धाकड़ में कंगना शानदार एक्शन सीक्वेंस करती दिखेंगी. इसके अलावा फिल्म तेजस में वो एक एयरफोर्स अधिकारी का किरदार निभाती दिख रही हैं. हाईन्यूज़ !

Similar Posts