मनोरंजन

आमिर खान की बेटी Ira Khan ने खुलेआम किया अपने प्यार का इजहार, जानिए कौन हैं उनके ब्वॉयफ्रेंड Nupur Shikhare?

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में एक हैं. हालांकि इरा ने अभी बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फॉलोइंग है. फिलहाल इरा अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल बता दें कि इरा ने वेलेंटाइन डे से पहले ही खुलमखुल्ला अपने प्यार का इजहार कर दिया है. इरा ने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है.

वैलेंटाइन डे से पहले प्रॉमिस डे के मौके पर इरा ने नुपुर से अपने प्यार का इज़हार करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है.

इरा ने नुपुर के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं जिनमें वह उनकी आंखों में आंखें डाले उन्हें देख रही हैं. इरा ने लिखा, तुम्हारे साथ और तुम्हारे लिए वादे करना मेरे लिए सम्मान की बात है. इरा ने पोस्ट में नुपुर को ड्रीम ब्वॉय बताया. इरा की ये पोस्ट देखकर उनके फ़्रेंड्स और दोस्तों ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी.

इरा और नुपुर आमिर खान के महाबलेश्वरम फार्महाउस पर छुट्टियां मनाने भी गए थे. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी वक्त गुजारा था. खबरें ये भी हैं कि इरा ने नुपुर की मुलाकात अपनी मां रीना दत्ता से भी करवाई थी. दोनों ने दिवाली का त्योहार भी एक साथ सेलिब्रेट किया था.

मिशाल कृपलानी से ब्रेकअप के बाद इरा को नुपुर से प्यार हुआ है. खबरों की मानें तो इरा को कोविड लॉकडाउन के दौरान नुपुर शिखरे से इश्क हुआ. नुपुर उनके पिता के फिटनेस कोच हैं.

नुपुर के साथ इरा के रिलेशनशिप की खबरें पिछले साल अक्टूबर से उड़ने लगी थीं जब इरा ने उनके नाम का टैटू गुदवा लिया था.

कुछ समय पहले इरा ने खुलासा किया था कि वह पिछले चार से क्लिनिकल डिप्रेशन से जूझ रही हैं. इन दिनों भी वह इससे उबर नहीं पाई हैं. रोना, खाना और सोना ही उनका एक मात्र रूटीन बनकर रह गया है.

दिसंबर 2019 में इरा और म्यूजिक कंपोजर मिशाल का ब्रेकअप हो गया. 23 साल की इरा ने अपने ब्रेकअप को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर की थी. हाईन्यूज़ !

Similar Posts