लाइफस्टाइल

Shanidev Uday 2021: शनिदेव के उदय होने से जानिए, किन राशियों पर पड़ेगा ज्यादा प्रभाव- पं गुरुश्री हरिओम बुटोलिया, कुंडली विशेषज्ञ

शनिदेव को न्याय का देव माना गया है. शनिदेव 7 जनवरी 2021 को अस्त हुए थे और 9 फरवरी को उदित हो चुके हैं. शनि का उदय होना सभी राशियों को प्रभावित करेगा. लेकिन कुछ राशियों पर इसका विशेष प्रभाव पड़ेगा.

मेष
मेष राशि के लोग रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे और नए कार्यो सफल होंगे. मित्रों और परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा और कार्यों के अच्छे परिणाम मिलेंगे.

कर्क
कर्क राशि में ज्ञान में बढ़ोतरी होगी और नए अवसरों के रास्ते खुलेंगे. सम्मान में वृद्धि होगी और दापत्य जीवन सुखी बना रहेगा.

कन्या
कन्या राशि में सफलता मिलने का योग है. बीमारी में राहत मिलने के साथ ही आय में बढ़ोतरी हो सकती है. जिस क्षेत्र में काम करते हैं उसमें तरक्की हो सकती है.

वृश्चिक
कई तरह की बाधाएं समाप्त होंगी. व्यापार में फायदे से धन में बढ़ोतरी होगी. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. सुविधाओं में वृद्धि के साथ ही ऋण से मुक्ती मिलेगी.

मकर
इस राशि में नए अवसरों के साथ सफलता की प्राप्ति होगी. आय में बढ़ोतरी होगी. नए कार्यों में सफलता का योग है.

कुंभ
जीवन में कई तरह के बदलाव आ सकते हैं. पुरानी परेशानी से छुटकारा मिलेगा. कार्यों के अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे.

शनि सदैव अशुभ फल प्रदान नहीं करते हैं. शुभ स्थिति में होने पर शनि व्यक्ति को अत्यंत शुभ फल भी प्रदान करते हैं. शनि व्यक्ति को उच्च पद और मान सम्मान भी प्रदान करते हैं. शनि उन लोगों को शुभ फल प्रदान करते हैं जो नियम और अनुशासन के साथ कठोर परिश्रम करते हैं. परिश्रम करने वालों से शनि देव प्रसन्न होते हैं. हाईन्यूज़ !

Similar Posts