लाइफस्टाइल

प्यार का सौदागर: किराए का ‘कलयुगी Boyfriend’ बन तीन साल में 45 लड़कियों को किया डेट

वेलेंटाइन डे नजदीक है और लोग अपने प्रेमी और प्रेमिका को अच्छे-अच्छे तोहफे देने के बारे में सोच रहे होंगे. इसी बीच एक ऐसा इंसान भी है जो किराए का बॉयफ्रेंड बनने को तैयार है. यह शख्स ऐसा एक-दो नहीं बल्कि तीन साल से कर रहा है. इस शख्स की कहानी ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे नामक पेज ने शयर की है.

इस शख्स का नाम शकुल है और इसका दावा है कि यह लगातार प्रेम में असफल होने और रिजेक्शन मिलने के कारण ऐसा कर रहा है. शकुल का कहना है कि उनका नाम ही रिजेक्शन का समानार्थी शब्द बन गया है. उनका कहना है कि हर बार वेलेंटाइन डे के दिन उन्हें ये एहसास होता है कि वह प्रेमिका बनाने में कितने कमजोर हैं. उन्होंने बताया है कि उन्होंने कई बार लड़कियों को अपने दिल की बात कही है लेकिन हर बार उन्हें ना ही सुनने को मिला या ‘सिर्फ दोस्त’तक बात बन पाई.

इसके बाद उन्होंने एक बार सोचा कि उनकी ही तरह कई लड़कियों के भी प्रेमी नहीं बने होंगे. इसके बाद वह पिछले तीन साल के खुद को वेलेंटाइन डे के दिन ‘किराए का बॉयफ्रेंड’ के तौर पर पेश कर देते हैं. शकुल ने बताया कि उन्होंने वेलेंटाइन डे के दिन ‘किराए का बॉयफ्रेंड’ के तौर पर उपलब्ध रहने को लेकर एक पोस्ट डाली जिसके बाद कई लड़कियों और महिलाओं के मैसेज उनके पास आए. शकुल का दावा है कि वह पिछले तीन साल में 45 से अधिक लड़कियों को डेट कर चुके हैं. हाईन्यूज़ !

Similar Posts