Tuesday, April 13, 2021
मनोरंजन

एक्टर सोनू सूद फिल्म ‘किसान’ में लीड रोल में दिखेंगे, महानायक अमिताभ बच्चन ने दी बधाई

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को महानायक अमिताभ बच्चन ने शुभकामनाएं दी हैं. बिग बी ने ये शुभकामना सोनू सूद की अगली फिल्म के लिए दी है. सोनू की इस फिल्म का नाम ‘किसान’ है. इस फिल्म में सोनू लीड रोल निभाएंगे. सोनू ने शुभकामना देने के लिए अमिताभ बच्चन का आभार जताया है. हालांकि इस फिल्म का सेन्टर क्या है, इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है.

बिग बी ने अपने ट्वीट में लिखा,”फिल्म किसान के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं. इसके डायरेक्टर ई निवास हैं. इसमें लीड रोल सोनू सूद निभा रहे हैं.” अमिताभ बच्चन के इस विश पर एक्टर सोनू सूद ने आभार जताया है. उन्होंने लिखा,”आपक बहुत सारा धन्यवाद सर.” सोनू सूद और अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये फिल्म देश में चल रहे किसान आंदोलन पर आधारित हो सकती है.

राज शांडिल्य करेंगे प्रोड्यूस

इसके अलावा फिल्म क्रिटीक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. उन्होंने ट्वीट में लिखा,”किसान में सोनू लीड रोल में होंगे. फिल्म को ई निवास डायरेक्टर करेंगे. फिल्म ड्रीम गर्ल के जरिए बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने वाले राज शांडिल्य इसके प्रोड्यूसर होंगे. फिल्म की अन्य कास्ट के बारे में जल्द जानकारी दी जाएगी.”

ई निवास कर चुके हैं शूल को डायरेक्ट

बता दें कि ई निवास ने साल 1999 की सुपरहिट फिल्म ‘शूल’ को भी डायरेक्ट किया था. सोन सूद को ये फिल्म मिलने से जितने खुद सोनू खुश हैं, उतने ही खुश उनके फैंस हैं. सोनू सूद ने कोरोना वायरस महामारी के चलते लगे लॉकडाउन के दौरान हजारों प्रवासी मजदूरों और कामगारों की मदद की थी और उन्हें सुरक्षित उनके घर पहुंचाया था. सोनू अब भी लोगों की मदद कर रहे हैं. हाईन्यूज़ !

Similar Posts